इस वजह से ‘ जुड़वा 2 ‘ में वरुण ने गोविंदा का नामोनिशान ही हटा दिया

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

इस वजह से ‘ जुड़वा 2 ‘ में वरुण ने गोविंदा का नामोनिशान ही हटा दिया। वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2 ‘ 1997 में आई सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ का रीमेक है। फिल्म की कहानी के साथ साथ इसमें पुराने गानो को भी रीक्रिएट किया गया है। इस फिल्म में एक गाना था ‘टन टना टन टन टन टारा’। ये गोविंदा और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था। परन्तु सब कुछ रीमेक के बाद इस गाने से गोविंदा का नाम हटा दिया गया है। दरअसल गोविंदा और वरुण धवन की आपस में बिल्कुल नहीं बनती है।

Source

यही वजह है कि वरुण ने इस गाने की लाइन ‘जुड़वा 2 ‘ से हटा दी है, जिसमे गोविंदा का जिक्र है। हालांकि गोविंदा और वरुण के मनमुटावों को हज़म करने की दो वजहें है। पहली वजह ये कि गोविंदा वरुण से काफी सीनियर है और इन दोनों के फिल्म काल का दौर भी अलग है। दूसरी खास वजह ये है कि डेविड धवन यानि वरुण के पापा के साथ गोविंदा ने कई सुपरहिट फिल्मे की है।

Source

अब जब वरुण ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है, तो जनता उनकी टालना गोविंदा से कर रही है। लेकिन एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा कि वरुण की तुलना मेरे साथ करना, ये ठीक बात नहीं है। बस वरुण ने भी जवाब देते हुए अपनी फिल्म से गोविंदा का गाना हटा दिया।  

Prev Article Next Article
loading...