बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार, जिनकी एक अदा उन्हें बॉलीवुड का बादशाह बना देती है

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार, जिनकी एक अदा उन्हें बॉलीवुड का बादशाह बना देती है। बॉलीवुड के सितारे अपने अभिनय से फैंस के दिलो पर राज़ करते है इसीलिये वो सुपरस्टार बन जाते है। लेकिन कई सितारे ऐसे भी है जिनकी इंसानियत और नेक दिल की वजह से फैंस उन्हें अपनी पलकों पर बिठा के रखते है। आज ऐसे ही ईमानदार और नेक दिल सितारों की चर्चा करेंगे। अक्षय कुमार= इनको बॉलीवुड का एक बेहतरीन अभिनेता माना जाता है।

Source

अदाकारी के साथ उनकी रहमदिल की बात करे तो पिछले दिनों भारतीय सेना के जवानो की मदद करने के लिए काफी प्रयास किये थे और उन प्रयासो में वो काफी हद तक सफल भी हुए थे। जॉन इब्राहिम- ये बॉलीवुड का वो सितारा है जो हमेशा किसी भी जरूरतमंद की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते है। जॉन इब्राहिम जानवरो की मदद करने वाले संस्थान पेटा से जुड़े हुए है।

Source

इंसानियत के नाते, जानवरो की मदद करने वाले जॉन इब्राहिम आज करोडो दिलो की धड़कन बने हुए है। नाना पाटेकर- नाना को बॉलीवुड का सबसे ईमानदार और दरिया दिल अभिनेता माना जाता है। पता हो, अपनी कमाई का करीबन 90% हिस्सा वो दान में दे देते है। आपको पता होगा अभी पिछले दिनों महाराष्ट्र में पड़े अकाल के बाद नाना पाटेकर ने किसानो की खूब मदद की थी। 

Source

Prev Article Next Article
loading...