आमिर खान की वजह से फिल्म ‘डर’ से आउट हुई थी बॉलीवुड की खूबसूरत दिव्या भारती

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

आमिर खान की वजह से फिल्म ‘डर’ से आउट हुई थी बॉलीवुड की खूबसूरत दिव्या भारती। अभिनेत्री दिव्या भारती 90 के दशक की एक उभरती हुई नायिका थी। दिव्या को फिल्मो में मिल रही कामयाबी और कुछ हद तक श्रीदेवी के साथ उनकी शक्लो – सूरत मिलना, दिव्या भारती के प्लस प्वाइंट के रूप में उस वक्त देखा जाता था। ऐसे ही दौर में यश चोपड़ा ने अपनी फिल्म डर में दिव्या को साइन कर लिया। जो सनी देओल के साथ ‘विश्वात्मा’ जैसी सफलतम फिल्म में काम कर चुकी थी।

Source

सनी भी इस हीरोइन के साथ काम करने को उत्सुक थे। परन्तु आमिर खान की वजह से सनी का ये सपना पूरा नहीं हो पाया। कहते है आमिर ने दिव्या को इस जगह से हटाने के लिए लगातार दबाव बनाया। आमिर के दबाव में आकर यश चोपड़ा ने दिव्या को बाहर का रास्ता दिखाकर जूही चावला को इस फिल्म में साइन कर लिया। यही नहीं,  विदेश में एक शो के दौरान भी ऐसा ही कुछ आमिर ने दिव्या के साथ किया।

Source

आमिर खान ने वहां भी दिव्या के साथ परफॉरमेंस देने से इंकार कर दिया था। कहते तो ये भी है कि दिव्या भारती आमिर के इस व्यवहार से दुखी होकर बहुत रोई थी। हालांकि बाद में आमिर भी फिल्म ‘डर’ से बाहर हो गए थे। और आमिर वाला रोल शाहरुख़ खान ने निभाया था।  

Prev Article
loading...