आलिया भट्ट की कामयाबी देखकर अब इस डायरेक्टर ने उसे साइन करने का मन बना लिया है

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

आलिया भट्ट की कामयाबी देखकर अब इस डायरेक्टर ने उसे साइन करने का मन बना लिया है। ‘निल बट्टे सन्नाटा’ से बतौर डायरेक्टर  बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अश्वनी अय्यर तिवारी को अपनी दूसरी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के लिए काफी तारीफ मिल रही है। ‘बरेली की बर्फी’ में कृति सैनन, राज कुमार राव और आयुष्मान खुराना है। और अब ऐसा लग रहा है कि अश्वनी अपनी अगली फिल्म डायरेक्ट करने के लिए तैयार है। मीडिआ रिपोर्ट्स के मुतबितक अश्वनी अपनी तीसरी फिल्म के लिए आलिया भट्ट से बात कर चुकी है ।

Source

आलिया भट्ट फिलहाल तो मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘राज़ी’ की शूटिंग में व्यस्त है। खबरों की माने तो अश्वनी और आलिया भट्ट इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत सीरियस है। और अगर सब कुछ ठीक ठाक रहा तो ‘राज़ी’ की शूटिंग ख़त्म करने के बाद आलिया इस फिल्म से जुड़ सकती है।

Source

‘बरेली की बर्फी’ में तिवारी ने कृति को एक ऐसी लड़की के किरदार में दिखाया है जो थोपे हुए नियम और शर्तो को मानने में यकीन नहीं रखती है और अपनी शर्तो पर ज़िंदगी जीती है। अपनी पहली फिल्म ‘निल बट्टे सन्नाटा’ में भी अश्वनी तिवारी ने स्वरा भास्कर के किरदार को बेहद मज़बूती से चित्रित किया था।  

Prev Article
loading...