कंगना रनौट का एआईबी के साथ मिलकर नया धमाका

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

कंगना रनौट का एआईबी के साथ मिलकर नया धमाका। कंगना रनौट इन दिनों सोशल मीडिआ पर ना होकर भी अपने बोल्ड बयानों की वजह से छाई हुई है। कंगना ने अब एक नया धमाका किया है, उन्होंने एआईबी के साथ मिलकर एक वीडियो सॉंग बनाया है। ये पॉपुलर सॉंग ‘चिटियां कलाइयां’  का पैरोडी वर्ज़न है। रिलीज़ होते ही यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडिओ सॉंग में कंगना ने ऋतिक रोशन और नेपोटिज़्म पर एक बार फिर से हमला बोला है।

Source

वीडियो  में दिखाया गया मेल एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ के ट्रैडीशनल लुक में दिखाई दे रहा है। इसमें ये बताने की कोशिश की गई है कि कैसे एक्ट्रेस को फिल्म में केवल ‘लव इंट्रेस्ट’ समझा जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में पनपे मेल डोमिनेशन कल्चर को भी हाई-लाइट किया गया है।

 

Source

वैसे कंगना से पहले एआईबी के साथ किंग खान शाहरुख़, इरफ़ान खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी जैसे कई बड़े कलाकार पोडकास्ट रिलीज़ कर चुके है। 15 सितंबर को कंगना की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सिमरन’ रिलीज़ होने वाली है, जिसमे कंगना एक गुजराती लड़की प्रफुल पटेल का किरदार निभाती नज़र आएँगी। फिल्म के ट्रेलर में कंगना का मस्तमौला अंदाज़ दर्शको को खूब लुभा रहा है।  

Prev Article Next Article
loading...