कुछ बॉलीवुड सितारों ने आखिर क्यों ऐन मौके पर तोड़ दी अपनी शादी

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

कुछ बॉलीवुड सितारों ने आखिर क्यों ऐन मौके पर तोड़ दी अपनी शादी। हिंदी सिनेमा के सितारे फिल्मो के अलावा अक्सर अपने निजी ज़िंदगी की वजह से भी लाइम लाइट में रहते है। आज हम उनकी बात करेंगे, जिन्होंने सगाई तो की लेकिन शादी के मंडप तक नहीं पहुंचे। बॉलीवुड में ये सिलसिला कायम है। बॉलीवुड के एक्टर अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर दोनों की शादी तय हो चुकी थी। लेकिन करिश्मा की माँ को अभिषेक बिलकुल पसंद नहीं थे। इसीलिये ये रिश्ता तोडना पड़ा। 

Source

बॉलीवुड के जंपिंग जैक जितेंद्र के बारे में ये कहा जाता है कि वो अपने दोस्त संजीव कुमार की शादी की बात हेमा मालिनी से करने गए थे पर जीतू को उल्टा हेमा मालिनी से प्यार हो गया। एक समय तो जितेंद्र ने हेमा से शादी करने की तैयारी भी कर ली लेकिन इस बीच धर्मेंद्र ने हेमा की ज़िंदगी में एंट्री की और  बाज़ी मार ली। कुछ इसी तरह का किस्सा मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी हुआ जब मिथुन शादीशुदा थे।

Source

मिथुन उन दिनों श्रीदेवी के प्यार में गिरफ्त हो चुके थे। कहा जाता था कि दोनों ने गुपचुप शादी भी कर ली थी। परन्तु जब मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने सुसाइड की धमकी दी तब मिथुन पीछे हट गए। इसके बाद हम बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के लिए क्या कहे जिनकी शादी संगीता बिजलानी के साथ होने वाली थी, शादी के कार्ड भी छप चुके थे, लेकिन शादी ना हो पाई।  

Prev Article
loading...