कॉमेडियन कपिल शर्मा अस्पताल से तो वापिस आये, लेकिन एक बुरी खबर भी है

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

कॉमेडियन कपिल शर्मा अस्पताल से तो वापिस आये, लेकिन एक बुरी खबर भी है….  हम कपिल शर्मा के फैंस को अच्छी खबर बता दे कि कपिल अपने इलाज़ के बाद अब अपने घर वापिस आ गए है। वहीं दूसरी और शायद ये आपको सुनने में अच्छा नहीं लगेगा कि वे फिलहाल ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ वापसी नहीं करेंगे। कपिल के एक क्लोज़ फ्रेंड ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को बताया कि कपिल को अभी बहुत आराम की जरुरत है। फिलहाल वो शो में वापिस नहीं आएंगे लेकिन अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ का प्रोमोशन करेंगे।

Source

वैसे अस्पताल में कपिल का इलाज़ 40 दिन तक चलना था, लेकिन 12 दिन के बाद ही वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए है, क्योकि उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करनी है। वैसे उनकी सेहत पूरी तरह से ठीक नहीं है, लेकिन फिल्म नवम्बर में रिलीज़ होनी है, इसीलिये उन्हें थोड़ा काम करना पड़ेगा। कुछ समय पहले कपिल की तबियत ऐसी बिगड़ी थी कि उन्होंने अपने आप को एक कमरे में कैद कर लिया था वो बाहर भी नहीं निकलते थे।

Source

पिछले दस सालो तक लगातार काम करते करते, उन्होंने अपनी सेहत पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया था। जिस वजह से उन्हें बीपी और शुगर की प्रॉब्लम हो गई थी। यहाँ तक कि चक्कर भी आ रहे थे। अब उनकी तबियत में काफी सुधार है।  

Prev Article
loading...