क्या आप जानते है ? सलमान खान की पहली सैलरी कितनी थी…?

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

क्या आप जानते है ? सलमान खान की पहली सैलरी कितनी थी…? अभिनेता सलमान खान का नाम आज भले ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने जैसा है। पर एक दौर ऐसा भी था जब मशहूर लेखक सलीम खान का बेटा होने का फायदा भी सलमान खान को नहीं मिला था। अपने करिअर के शुरूआती दौर में सलमान खान प्रोडक्शन कंपनियों के बाहर चक्कर लगाया करते थे। हाइट कम होने की वजह से सभी उन्हें काम देने से मना कर देते थे। वो दौर मुश्किल इसीलिये भी था क्योकि उन दिनों आमिर खान और संजय दत्त भी फिल्मो में अपना भाग्य आजमा रहे थे।

Source

बहरहाल काफी संघर्ष के बाद सलमान खान को एक कोका कोला कंपनी का विज्ञापन मिला था, जिसमे सलमान खान को कैमरे के सामने आने के लिए महज़ 75 रूपये मिले थे। और यही सलमान खान की संघर्ष के दौरान पहली कमाई थी। बाद में सलमान को फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में काम करने का मौका मिला लेकिन फिर भी वो कुछ ज्यादा अपनी किस्मत का सितारा चमका नहीं पाए।

Source

किन्तु इसके बाद की फिल्म ने सलमान  को वहां पहुँचाया जहां उसकी कल्पना  खुद सलमान ने भी नहीं की थी, वो रातोरात स्टार बन गए । दरअसल सूरज बड़जातिया ने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म के लिए सलमान खान को साइन कर लिया, उस फिल्म ने जो तहलका मचाया वो आज तक बरकरार है।  

Prev Article
loading...