‘ जुड़वा 2 ‘ वरुण धवन ने एक और नया रिकॉर्ड बनाया

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

‘ जुड़वा 2 ‘ वरुण धवन ने एक और नया रिकॉर्ड बनाया। ये फिल्म अब सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मो में, ऊपर के पायदान पर आकर खड़ी हो गई है। वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू स्टार फिल्म ‘ जुड़वा 2 ‘ रिलीज़ के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखा चुकी है। मात्र पांच दिनों में ही ये फिल्म 100 करोड़ी क्लब के करीब पहुँच गई है। इस साल के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘ बाहुबली 2 ‘ है। इस फिल्म ने 512 करोड़ रूपये की कमाई की है।

Source

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी मुख्या भूमिका में नज़र आये थे। बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान इस हिट लिस्ट में दूसरे पायदान पर है। उनकी फिल्म ‘रईस’ ने 139 करोड़ रूपये की कमाई की थी। इसके बाद खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट -एक प्रेम कथा’ ने 133 करोड़ रूपये की कमाई करके इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर अपना नाम दर्ज़ करा लिया है।

Source 

इसी के साथ जहां वरुण धवन की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने चौथा स्थान हासिल किया, वही लगता है कि पांचवे नंबर पर भी वरुण की फिल्म ‘जुड़वा २’ का नंबर लगने वाला है। वैसे अभी तक पांचवे नंबर पर सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को रखा गया था।  

Prev Article Next Article
loading...