बिग बॉस के घर से बाहर हुए प्रियंक को सलमान खान क्या फिर से घर में लाएंगे ? 

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

बिग बॉस के घर से बाहर हुए प्रियंक को सलमान खान क्या फिर से घर में लाएंगे?  बिग बॉस के 11वे सीज़न में विवादों का दौर पहले ही दिन से शुरू हो गया है। सबसे पहले प्रियंक को अपने एक हाउसमेट को धक्का देने के आरोप में घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। लेकिन सूत्रों के अनुसार वो बिग बॉस के घर से निकलकर अपने घर वापिस नहीं आये है। शायद उनको बिग बॉस के घर में कही छुपा कर रखा गया है, क्योकि प्रियंक का सामान भी अभी बिग बॉस के घर में ही है।

Source

यहाँ तक कि प्रियंक का मोबाईल भी उन्हें वापिस नहीं किया गया है। पता हो, विकास और आकाश दादलानी के बीच लड़ाई चल रही थी दोनों एक दूसरे को गालियां दे रहे थे। आकाश ने विकास को गे कह दिया, जिसके बाद वहां अचानक प्रियंक आ गए। और उन्होंने आकाश को धक्का दे दिया। इसके बाद वीकेंड के वार में सलमान खान आये और उन्होंने प्रियंक को काफी फटकार लगाईं।

Source

साथ ही उनको घर के बाहर जाने के लिए कह दिया, क्योकि बिग बॉस के घर में हाथापाई अलाउड नहीं है। प्रियंक के बाहर आने के बाद मीडिआ वाले प्रियंक के घर पहुंचे, लेकिन प्रियंक वहां नहीं पहुंचे है। इससे तो ये उम्मीद की जा सकती है कि बिग बॉस के शो में प्रियंक फिर से नज़र आ सकते है।

Prev Article
loading...