बिग बॉस में कॉमन मैन कहलाने वाला ये सदस्य, इस जाने माने सिंगर का भतीजा है

Prev Article

Share with Friends!!

बिग बॉस में कॉमन मैन कहलाने वाला ये सदस्य, इस जाने माने सिंगर का भतीजा है। बिग बॉस में सलमान खान ने आकाश दादलानी की पहचान बतौर एक कॉमन मैन के रूप में करवाई थी। सलमान ने उन्हें प्रीमियर में यूएसएका पॉपुलर रैपर बताया था। आकाश का सपना बॉलीवुड में सेटल होने का है, इसी वजह से वो बिग बॉस में आये है। लेकिन आपको पता हो कि वो एक कॉमन मैन नहीं बल्कि सेलिब्रिटी बैकग्राउंड से है। आकाश दादलानी बॉलीवुड के फेमस सिंगर और कम्पोज़र विशाल दादलानी के भतीजे है।

Source

आकाश के पिता अनिल दादलानी विशाल के बड़े भाई थे, जिनकी एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। करीबन 20 साल पहले यूएसए में ये एक्सीडेंट हुआ था। पिता की मौत के बाद आकाश की परवरिश वही यूएसए में हुई । अब कही न कही ये सवाल तो उठता है कि वो कॉमन मैन तो नहीं है, उनके चाचा काफी जाने माने सिंगर है। बॉलीवुड में उन्हें विशाल की मदद से पहचान मिल सकती थी।

Source

वैसे सुर्खियों में बने रहने के लिए आकाश ने बिग बॉस के घर के एक अन्य सदस्य विकास से तू तू, मैं मैं भी की। और बात इतनी बढ़ गई कि प्रियंक शर्मा बीच में कूद पड़े और उन्होंने आकाश को धक्का दे दिया। इसी एक धक्के ने प्रियंक का सफर यही ख़त्म कर दिया।  

Prev Article
loading...