बॉलीवुड एक्टर सुशांत  सिंह राजपूत केदारनाथ के बाद चंदा मामा तक पहुंचेंगे

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

बॉलीवुड एक्टर सुशांत  सिंह राजपूत केदारनाथ के बाद चंदा मामा तक पहुंचेंगे। सुशांत सिंह भारतीय टीवी और फिल्म अभिनेता है। सर्वप्रथम उन्होंने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक धारावाहिक से काम शुरू किया किन्तु उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। इसके बाद उन्हें फिल्मो के प्रस्ताव मिलने शुरू हुए, बस, उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। फिल्म ‘केदारनाथ’ के  निर्देशक अभिषेक कपूर ने इस फिल्म के मुख्य अभिनेता सुशांत सिंह के बारे में कहा कि अभी वह अपनी डेब्यू फिल्म से भी बेहतर फॉर्म में है और वो फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Source

अब दुबारा एक दूसरे के साथ को लेकर दोनों उत्साहित दिखाई दे रहे है। फिल्म ‘ केदारनाथ’ के बाद सुशांत ‘चंदा मामा दूर के’ के लिए भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। अभिषेक ने ट्विटर पर सुशांत की एक फोटो डाली और कैप्शन में लिखा ‘शुशांत सिंह जैसे धाकड़ अभिनेता की खोज की।

Source

उनमे काम करने की भूख है और वो अब पहले से भी बेहतर काम कर रहे है’। वैसे अब केदारनाथ की शूटिंग शुरू हो गई है, सुशांत के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। साल 2018 की गर्मियों में इस फिल्म के रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Prev Article
loading...