रणबीर कपूर का ब्रेक अप हुआ, आलिया का भी ब्रेक अप हुआ, अब ये दोनों एकदूसरे का सहारा बनने जा रहे है

Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

रणबीर कपूर का ब्रेक अप हुआ, आलिया का भी ब्रेक अप हुआ, अब ये दोनों एकदूसरे का सहारा बनने जा रहे है।  हाल ही में ये खबर आई थी कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेक अप हो गया है। अपनी फिल्म के प्रोमोशन के दौरान नेहा धूपिया के शो पर सिद्धार्थ ने इस बात का खुलासा किया था कि वो पूरी तरह से सिंगल है। बताया जा रहा है कि आलिया और सिद्धार्थ के बीच अनबन की वजह जैक्लीन फर्नाडिस थी, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ की अच्छी दोस्त बन गई थी।

Source

लेकिन अब कहानी में ट्विस्ट आ गया है, जिसके मुताबिक सिर्फ सिद्धार्थ ने ही अपने लिए नया दोस्त नहीं ढूंढ लिया है बल्कि आलिया को भी अब एक नया दोस्त मिल गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘ड्रैगन्स’ में एक साथ काम कर रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी अच्छे दोस्त बन गए है। हालांकि दोस्त के तौर पर पहले भी रणबीर कपूर और आलिया एक दूसरे को पसंद करते रहे है, लेकिन इस बार मामला दोस्ती से आगे जा चुका है।

Source

सूत्रों के अनुसार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नज़दीकियां भी सिद्धार्थ और आलिया के बीच लड़ाई की वजह बनी, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और अपने रास्ते अलग कर लिए।

Next Article
loading...