सलमान खान ने अपने ही शो में, फिल्म डायरेक्टर से पंगा ले लिया

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

सलमान खान ने अपने ही शो में, फिल्म डायरेक्टर से पंगा ले लिया। सभी जानते होंगे, इस साल का ‘ बिग बॉस सीज़न 11 ‘ पहले दिन से ही सुर्खियों में बना है। शायद ये पहली बार है जब किसी घर के सदस्य ने गालियां दी हो और सलमान को उसे रोकने के लिए गुस्सा करना पड़े। और वो गुस्सा सलमान को बहुत महंगा पड़े। जी हां,  हम बात कर रहे है, जुबैर खान की, जिसे सलमान खान ने फटकारते हुए कहा कि अगर तुझे कुत्ता नहीं बना दिया तो मेरा नाम भी सलमान नहीं। जुबैर खान को नैशनल टीवी पर हुई अपनी यह बेइज्जती इतनी ज्यादा बुरी लगी कि उसी समय उसकी तबियत खराब हो गई।

Source

थोड़ा होश सँभालने के बाद उन्होंने नींद की गोलियां खा ली, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया और रविवार को उन्हें घर के बाहर का रास्ता दिखाया गया। बाहर आते ही जुबैर ने मुंबई पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज़ कर दी। जुबैर ने मीडिआ के सामने कहा कि मैं विवेक ओबरॉय नहीं हूं, जो सलमान खान को छोड़ दूंगा। मैं उन्हें आगे तक ले जाऊँगा।

Source

सलमान को लोगो की बेइज्जती करने का बड़ा शौंक है ना। अब ये केस मेरी बहन लड़ेगी, और मैं सलमान को दिखाऊंगा कि मैं क्या कर सकता हू। मैं फिल्म डायरेक्टर हूं कोई हसीना पारकर का दामाद नहीं हूं। अब सलमान जुबैर को क्या जवाब देते है, ये देखना दिलचस्प होगा।

loading...