सम्पति के हिसाब से शाहरुख़ खान को नहीं बल्कि सलमान खान को बॉलीवुड का किंग होना चाहिये

Prev Article

Share with Friends!!

सम्पति के हिसाब से शाहरुख़ खान को नहीं बल्कि सलमान खान को बॉलीवुड का किंग होना चाहिये। भले ही शाहरुख़ को किंग खान के नाम से जाना जाता है लेकिन सम्पति के मामले में सलमान खान शाहरुख़ से आगे है। शाहरुख़ से ज्यादा सम्पति वाले सलमान को अगर बॉलीवुड का राजा कहा जाए तो ये गलत न होगा। सलमान के  नाम से ही फिल्म बहुत अच्छा बिज़नेस कर लेती है, चलिए एक नज़र डालते है उनकी सम्पति पर। सलमान को फिल्म इंडस्ट्री का सुल्तान कहा जाता है।

Source

उनकी फिल्मो का इंतज़ार सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी बहुत बेसब्री से होता है। साल 2018 की कमाई रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख़ की सम्पति करीब 240 मिलियन डॉलर के मुकाबले सलमान खान थोड़े ज्यादा  280 मिलियन डॉलर यानि करीबन 1970 करोड़ की सम्पति के मालिक है। जहां सलमान की एक फिल्म की फीस 60 से 70 करोड़ रूपये होती है वही शाहरुख़ खान एक फिल्म के लिए 55 से 60 करोड़ तक की फीस वसूलते है।

Source

सलमान खान के पास चंडीगढ़, नोएडा,दिल्ली और मुंबई में हाउसिंग प्रॉपर्टीज़ है। सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की कीमत 115 करोड़ रूपये है। वो टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की हर सीरीज़ से लगभग 150 करोड़ कमा लेते है। सलमान को बॉलीवुड का किंग तो नहीं कहा जाता किन्तु वो बॉलीवुड और दर्शको के दिलो पर राज़ करते है।

Source 

Prev Article
loading...