अब वरुण धवन दे रहा है बॉलीवुड हस्तियों को मात

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

अब वरुण धवन दे रहा है बॉलीवुड हस्तियों को मात। इन दिनों भले ही सलमान खान ‘बिग बॉस’ को होस्ट करके छोटे पर्दे पर नंबर-1 पर छाये हुए है। वहीं दूसरी और बड़े पर्दे पर वरुण धवन की फिल्म  ‘जुड़वा 2 ‘ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके तहलका मचाया हुआ है। ये फिल्म दर्शको को खूब पसंद आ रही है। और मात्र 8 दिनों में ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। अगर हम फिल्म क्रिटिक की माने तो जल्द ही ये फिल्म 150  करोड़ के क्लब में शामिल हो जायेगी।

Source

वैसे पिछले कुछ समय से देखा जाए तो बॉलीवुड के बड़े स्टार्स जैसे सलमान खान, शाहरुख़ खान की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अपनी पहचान छोड़ने में कामयाब नहीं हो पा रही है। यहाँ तक कि सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ अपनी लागत तक नहीं निकाल पाई। उसकी भरपाई भी सलमान खान ने की। वहीं वरुण धवन की लगातार 8 फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही।

Source

वरुण धवन पहली फिल्म से लेकर अब तक हरबार फैंस के दिलो में जगह बनाते आ रहे है। उन्होंने अपने करिअर की शुरुआत 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से की थी। वो भी इसी वक्त दशहरे पर रिलीज़ हुई थी और ये फिल्म हिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।   

loading...