आमिर खान का सिंहासन क्या रणवीर कपूर हिला पाएंगे ?

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

आमिर खान का सिंहासन क्या रणवीर कपूर हिला पाएंगे ? बॉलीवुड में कोई परफेक्शनिस्ट है तो वो एक ही है, आमिर खान। लेकिन माना जा रहा है कि नई पीढ़ी में अगर किसी के पास आमिर खान बनने जैसा टैलेंट है तो वो है रणवीर कपूर और राजकुमार राव। इन दोनों के टैलेंट के आगे आमिर खान का सिंहासन भी हिलने लगा है। दरअसल आमिर खान ने ‘तारे ज़मीन पर’ बनाकर ये साबित कर दिया था कि जितने शानदार एक्टर वो है, उतने ही बेतरीन डायरेक्टर भी है। यही नहीं उन्होंने ये भी साबित किया कि वो एक सुलझे हुए प्रोड्यूसर भी है।

Source

लेकिन उन्हें टक्कर देने के लिए रणवीर कपूर मैदान में उतर चुके है। जब रणवीर कपूर अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को प्रोड्यूस कर रहे थे तब एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ साफ कहा था कि वो आगे प्रोड्यूसर तो  नहीं बनेंगे, किन्तु वो डायरेक्टर जरूर बनना चाहते है। उनका मानना है कि लोग उन्हें उनकी फिल्म बनाते जरूर देखेंगे।

Source

आमिर खान की तरह रणवीर भी प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और अच्छे एक्टर बनते जा रहे है। कही अब इस दौड़ में रणवीर आमिर को पीछे न छोड़ दे। यही नहीं राजकुमार राव ने भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाना शुरू कर दिया है। अभी हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘न्यूटन’ को ऑस्कर अवार्ड में नॉमिनेट किया गया है।  

Prev Article
loading...