एकमात्र सेलिब्रिटी, जिन्होंने पेप्सी और कोकाकोला दोनों प्रतिस्पर्धी ब्रांड का विज्ञापन किया है

Share with Friends!!

एकमात्र सेलिब्रिटी, जिन्होंने पेप्सी और कोकाकोला दोनों प्रतिस्पर्धी ब्रांड का विज्ञापन किया है। इस खबर में हम बात करेंगे दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री  और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय की। ऐश्वर्या राय बच्चन एकमात्र ऐसी भारतीय सेलिब्रिटी है, जिन्होंने पेप्सी और कोकाकोला दोनों प्रतिस्पर्धी ब्रांड का विज्ञापन किया है। ऐसा ही कुछ और ऐश्वर्या के बारे में बताएँगे, जो बहुत कम लोग जानते है। ऐश ने जब अपना पहला विज्ञापन कैमिल ब्रैंड्स के लिए किया था, तब वह 8वी क्लास में थी।

Source

ऐश अपनी पढ़ाई पूरी करके मॉडलिंग में आना चाहती थी, वो मेडिकल की पढ़ाई करना चाहती थी और अपना करियर संवारना चाहती थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था। उनकी खूबसूरती की वजह से उन्हें तरह-तरह के ऑफर मिलने शुरू हो गए। पता हो, अब तक चुनी गई मिस वर्ल्डस में वोटिंग के आधार पर ऐश को दो बार (2000 और 2010 ) में सबसे ज्यादा खूबसूरत घोषित किया गया है।

Source

साल 1994 में जब ऐश्वर्या राय बच्चन  ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता तब उनसे इवेंट के होस्ट ने डेट के लिए पूछा था, इस ऑफर को उन्होंने ठुकरा दिया था। इसी के साथ आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय ब्रैड पिट के साथ ट्रॉय फिल्म करने से मना कर चुकी है।  

Source

 
loading...