और इस वजह से श्रीदेवी ने अमिताभ बच्चन की हीरोइन बनने से कर दिया था मना

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

और इस वजह से श्रीदेवी ने अमिताभ बच्चन की हीरोइन बनने से कर दिया था मना। बॉलीवुड में कब किस एक्टर या एक्ट्रेस की किस्मत चमक जाए ये कहना बेहद मुश्किल है। हाल ही में हमें साउथ फिल्मो के एक्टर प्रभास के साथ कुछ ऐसा ही देखने को मिला। प्रभास से पहले बाहुबली के लिए कई बॉलीवुड एक्टर्स से बात की गई लेकिन कहते है न जिसकी किस्मत में जो लिखा है वही होता है।

Source

बाहुबली फिल्म से जो इमेज प्रभास ने बना ली है उसके आगे बड़े बड़े स्टार्स भी फीके नज़र आने लगे है। खैर हम यहाँ बात कर रहे थे श्रीदेवी की। श्रीदेवी अपनी फिल्मो का चयन काफी सोच समझकर किया करती थी। यही वजह है कि कई बार उन्होंने अमिताभ के साथ भी फिल्म करने से मना कर दिया परन्तु बाद में ये फिल्मे जिन्होंने भी की, वो सुपरहिट फिल्मे साबित हुई।

Source

जहां सुपरस्टार अमिताभ के साथ हर एक्ट्रेस काम करना चाहती थी वहीं श्री देवी ने उनके साथ कई फिल्मो में काम करने से मना कर दिया था। यही वजह रही कि 80 और 90 के दशक के सबसे कामयाब सितारों में शामिल अमिताभ और श्रीदेवी की जोड़ी ज्यादा फिल्मो में देखने को नहीं मिली। इन दोनों ने साथ में महज़ तीन फिल्मो में ही काम किया है। जिनका नाम है ‘इंकलाब’ ‘आखिरी रास्ता’ और ‘खुदा गवाह’ ।

Prev Article
loading...