क्या आप जानते है कपिल के शो में ‘ताली ठोकने’ की कितनी फीस लेते थे नवजोत सिंह सिद्दू

Next Article

Share with Friends!!

क्या आप जानते है कपिल के शो में ‘ताली ठोकने’ की कितनी फीस लेते थे नवजोत सिंह सिद्दू। भले ही ‘द कपिल शर्मा शो’ अब कुछ समय के लिए ऑफ एयर हो गया है। लेकिन इससे कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस काफी निराश हो गए है। सूत्रों के अनुसार कपिल की तबियत खराब होने से ये शो बंद करने की नौबत आ गई थी, लेकिन अगले साल ये शो फिर एक नए अंदाज़ में  पेश होगा। सभी जानते है कि कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और उनका शो काफी पॉपुलर हो गया था।

Source

पर क्या आप जानते है कि शो में ताली ठोकने और ज़ोरदार ठहाके लगाने वाले नवजोत सिंह सिद्दू, कपिल के शो से कितना कमाते है। शायद आपको हैरानी हो कि कपिल के शो से सिद्दू सालाना 25 करोड़ रूपये की कमाई करते थे। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक ये आंकड़ा मापा गया है। कुछ दिन पहले पंजाब के मंत्री नवजोत का ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम जारी रखने पर विवाद का विषय बन गया था।

Source

तब शो में आकर नवजोत ने साफ़ कहा था कि ‘अगर मुझे समस्या नहीं है तो आप लोग क्यों चिंता कर रहे हो ? अगर मुझे शो करना होगा तो मैं पंजाब से तीन बजे निकलूंगा और सुबह किसी के भी उठने से पहले वापिस आ जाऊँगा”। वैसे नवजोत के पास 46 करोड़ रूपये की संपत्ति है, जिसमे 50 लाख की घड़ियां भी शामिल है। 

Next Article
loading...