फिल्म ‘फ़र्ज़ी’ में कृति सैनन के साथ अब शाहिद कपूर की जगह ली इस हीरो ने

Next Article

Share with Friends!!

फिल्म ‘फ़र्ज़ी’ में कृति सैनन के साथ अब शाहिद कपूर की जगह ली इस हीरो ने। डायरेक्टर प्रोडूसर राज निदिमोरू  और कृष्णा डीके ने लगभग तीन साल पहले एक्शन थ्रिलर ‘फ़र्ज़ी’  फिल्म बनाने की घोषणा कर दी थी। इसमें मुख्य किरदार के लिए कई स्टार के नाम भी सामने आए लेकिन सूत्रों के मुताबिक अब अर्जुन कपूर और कृति सैनन को अप्रोच किया गया है। कहा जा रहा है की पिछले एक महीने के दौरान इस फिल्म के बारे में चर्चा करने के लिए तीन मीटिंग हो चुकी है।

Source

और हाल ही में इन लोगो ने स्क्रिप्ट पर भी काफी चर्चा की है। हालांकि अर्जुन कपूर ने सिर्फ हामी भरी है किन्तु जल्द ही औपचारिक तौर पर इस फिल्म से जुड़ जाएंगे। अंदाज़ा था कि इस फिल्म में कृति के साथ शाहिद कपूर होंगे। लेकिन जब शाहिद को अप्रोच किया गया तो उन्हें ये स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई और उन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया।

Source 

वैसे काफी समय पहले राज और डीके ने इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर कृति सैनन को लेने का ऐलान कर दिया था। लेकिन इस साल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘मुबारकां’ जैसी सुपरहिट फिल्मे दे चुके अर्जुन कपूर भी इस फिल्म में कृति के साथ लीड रोल में नज़र आएंगे। सूत्रों का कहना है कि ‘अ जेंटलमैन’ की रिलीज़ के एकदम बाद ‘फ़र्ज़ी’ की शूटिंग शुरू हो जायेगी।    

Next Article
loading...