सलमान खान अब आपको बताएँगे, एक पड़ोसी को दूसरे पड़ोसी में क्या दिलचस्पी होती है

Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

सलमान खान अब आपको बताएँगे, एक पड़ोसी को दूसरे पड़ोसी में क्या दिलचस्पी होती है। टेलेविज़न का सबसे मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वे सीज़न का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। लेकिन अब बिग बॉस और सलमान खान के फैंस का ये इंतज़ार ख़त्म हुआ। हाल ही में शो का एक नया प्रोमो वीडिओ रिलीज़ किया गया है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार बिग बॉस की थीम पड़ोसी है। इस बात को लेकर इस प्रोमो में सलमान खान ये खुद बताते नज़र आ रहे है।

Source

इसमें दिखाया गया है कि कैसे पड़ोसियो को अपनी ज़िंदगी से ज्यादा दूसरो की ज़िंदगी में दिलचस्पी होती है। इसी के साथ ये भी बताया गया है कि सलमान खान जैसे ही अपने घर में ताला लगाकर सीढ़ियां उतरते है, उनसे उनके पड़ोसी सवाल पूछते है ‘ चक्कर चल रहा है क्या?  इस पर सलमान पूछते है ‘आपको कैसे पता’ ? इसके जवाब में पड़ोसी भी बड़े मज़ेदार अंदाज़ में जवाब देते रहते है ।

Source

आखिर में सलमान कहते है कि इनको होती है आपके घर की सब खबर, इस बार होंगे बिग बॉस में नेबर। बिग बॉस सीज़न 11, पड़ोसी बजाने आ रहे है बारह। सलमान खान के फैंस के लिए ये खुश खबरी है कि वो एक बार फिर अपने चहेते एक्टर को होस्ट करते देख सकेंगे। 

Next Article
loading...